Ramayana , bahubali and filmy industry updates
Yt - 1 take
Baahubali the epic phirse worldwide release hone ja rahi hai 31st October [Link] dono part ko
combine karke relesed kiya jayega . Ye release kafi massive hone wali hai kyoki usko. Pan India
release karnwae ki planning hai makers ke dwara
• Allu Arjun ke aane wali nayi film (aa22) me deepika [Link] kapoor aur mrunal
thakur toh confirm kar liya gaya [Link] media ne confirm Kiya hai ki rashmika
mandana ko bhi cast kar liya gaya hai important role ke [Link] aur role ke liye
Bhagyashree borse aur alaya ke beech me discussion chal Rahi hai
• Coolie film ka dusra gaana 11 july ko release Kiya jayega jisme pooga hedge ko liya
gaya hai aam taur per lokesh kanang raj item song rakhte nahi hai per dekhiye uss baar
kya Naya late hai
• Karthi ke nayi film jiska tittle rakha gaya hai marshal tamiz naam ke debut director direct
karne wale hai . Karthi ke opposite kalyani pridarsshan ko cast kiya gaya hai aur ho sake
to nivin polly bhi iss film ka hissa ho sakte hai aur iss film me nani ka Guess apperance
[Link] ek period gangster drama film hoga jo ki ho sake to 2, part me aayeg
• Dil raju jo ki telugu ke bade producer me se ek hai wah Telugu film industry pe comment
kiye hai ki actors reality se kafi dur rakhna chahate hai. Jisse Telugu film industry ka
ecosystem kafi karm ho sakta hai
• Siva Karthikeyan ki upcoming [Link] me delay ho sakta hai kyoki pushkar gyatri jo
vikram vedha ka director reh chuke hai unho ne script narrate ki hai jo siblva Karthikeyan
ko kafi pasand aayi hai to ho sakta hai ki ye movie sabse pahle bane
• Ramayana film ke pr agent ne confirm Kiya hai ki yash ka full length role hoga sirf
cameo nahi hoga. Yahsh ne iss film ke liye 70 din shoot kiye hai.
• Ajay Devgan ki aane wali nayi film son of sardar 2, ka trailer 1o July ko release Kiya
jayega