MONOLOGUE
YASH PRATAP AS LAWYER
Aaj pehli baar Janab… Main Rajpal Sahab ki baat se agree Karta hu, footpath par soyenge
toh marne ka risk toh hai.. bilkul sahi hai Janab !
Lekin main Rajpal Sahab se poochna chahunga ke..infact court mein jitne log hai sabhi se
poochna chahunga chahunga, aapse chahunga Janab ke… ye log jo footpath pe sote hai..
kon hai ye log, kaha se aate hai ye… inke paas na rehne ko ghar hai. Na rozgar hai, na
Paisa… phir kyu chale aate hai ye hamare khoobsurat shehron ki khoobsurati par badhaa
lagane… kyu Janab ??
Lekin in bhuke nange bhikaariyo ke paas bhi, ek cheez ka hak hai janab…aur wo hai
Justice!!
Aur ye hak, na Rajpal Sahab unse chheen sakte hai, na aap, aur na ye court…kyuki ye hak
unhe deta hai hamara samvidhan..
The constitution of India!!!
Aur jab kabhi inke Insaaf ki baat aati hai..toh kanoon ke saare darwaze bandd hote hai janab
, inhe Court ke chakkar lagwaye jate hai , date di jaati hai , bharosa diya jata hai , vaade kiye
jaate hai… lekin Insaaf nahi Janab, Insaaf nahi diya jata..nhi diya jata…
Sharaab aur daulat ke Nashe mein, 120 ki speed mein gaadi chalata hua ye.. younge
innocent Rahul tiwari.. younge innocent… jisme 5 logo ki jaan leli.
Aur rajpal sahab keh rahe hai, is it a joke..
Nahi Janab joke kya hai main btata hun aapko!! Piche 8 mahino mein Rajpal Sahab ne land
cruiser ko truck bana diya hai, 6 mahine aur ye case chlega aur ye sabeet kardenge ki vo
truck nahi balki train thi, saal bhar aur ye case chalne dijiye aur main daaway ke sath kehta
hu rajpal sahab ye sabeet kardenge ki ye aadmi kalakanth mishra nahi balki shah rukh khan
hai… f law of evidence ke bihaaf pe aapko ye baat manni padega… that is a joke janabb, ye
joke hai…footpath sone ke liye nahi hota yahi kaha tha na aapne… lekin rajpal sahab
footpath gaadi chalane ke liye bhi nhi hota..!!
Janab bachpan se filmo mein dikhte aarhe hai, kayi baar ye dialogue suna hai, kii Kanoon ke
hath lambe hote hai.! Bakwas hai ye sab.. bakwas, agar lambe hai toh ye raha Rahul tiwari
aapke saamne uthaiye aur dal dijiye usko jale mein..aur dikhla dijiye hum sabko ki kanoon
ke hath lambe hote hai… aur janab in sab par ehsaan mat kijiye, bas inhe inka hak dedi
jiye…inhe Insaaf dedi jiye janab…
Main aur kuch nahi kehna chahta bas thankyou ji !!