Sabse pehle iss shubh shuruaat ke liye bolo Ganesh Maharaj ki jai!
Aaj ki iss khoobsurat shaam mein, Ganpati Bappa ke aashirwad ke saath, hum shuruaat
karte hain ek pyaari si Ganesh Vandana se
Dance by Rishvi
(Dance)Wow kya baat hai jordar thaliyaaaaaaaaaa
Aur ab… shuru hoti hai ek kahani.
Ek aisi Kahani jo ‘rishta dekhne’ se shuru hui… aur aaj ‘ring ceremony’ tak pahunch gayi.
Thodi awkward… thodi funny… but very [Link] love story ka ek innocent beginning
hota hai…
toh chaliye chalte hain Akash ke kaware time ki taraf
Song Munna Bada Pyara Lagta Hai
(Dance – Maosi & Mausaji)
ketna pyara performance tha maza hi agaya
---
Lekin dosto… kahani aage badhne se pehle, thoda energy level aur badhaya jaaye
Kyuki jab ghar ki betiyaan stage par aati hain… toh sirf dance nahi hota poora stage hil jaata
hai
Toh please welcome groom ki elder sister aur unki pyaari si niece
Jo lekar aayi hain ek nahi do nahi balki 3 dhamakedaar performances back to back
Song Jum Bara Bara
Song Sharat
Song SaudaKara
Zordar taaliyon ke saath swagat kijiye
(Dance Performance)
---
Har love story meh ek moment aata hai jab ladka bus ek hi chez sochra hota hai BUS EK BAR
MILWAHA DO (3idiot)
Aur humare Aakash bhai ki condition bhi kuch aise hi thi Song= aj unse milna hai hume Ek
sec tumari Bhabhi honi kaise chahiyesong mere brother ki dukhan (all ppl)aag laga di aag
laga di (meme )
Waise checklist simple thi
✔ Cute ho
✔ Sweet ho
✔ Aur sabse important
hamare bhai ko handle kar sake
Toh... ladki toh mil gayi, checklist bhi tick ho gayi... lekin asli kahani toh AB shuru hoti hai...
bhabhi se milne ke BAAD, Aakash bhai ki
Akash Dance – “Ankhien khuli ho ”
performance deke samj aa aara hai Bhabhi ji ne Haan q bolaaaaa
Ab dekhte hain hamari pyaari bhabhi ka reaction
Performance on Sheesha
Bhai nazar hi nhi hatri thi meri ooops sorry humare aksh bhai ki nazar nhi hatri thi
Aaj sirf rings exchange nahi ho rahi…
do hearts aur do families ek ho rahi hain.
So ladies and gentlemen…
get ready for the most special moment of the eveningPlease welcome Komal & Akash TUM
HO TOHHHHHHHHHYea shif dance nhi tha yea unki chemistry ka proof tha
Ruko jara sabr karoooo Abh tak aakash bhai bol rahe the abh asli review toh humari bhabhi
ka hi hoga kuch kehna chati hai and belive me YEA IMPORTANT HAIAakash bhai dhyan se
sunasong kale sona nhi akash bhai abh toh officially bolsakte hai ap toh gaye
Ek bar zor dar thaliya hojayeeee is khoobsurat sham keliye aur humari pyari jodi keliye
masti bhi hogayi dance bhi ho gaya aur bhai ki life bhi set ho gayiaur isi note pe Thank you
everyone for being a part of this beautiful celebration ANSHITA GOEL Signing Off