It’s really hard to realise that hardly few days are left 😔, Chlo aaj Angrej ne bante pr hinglish
to use kr saku kyu divya? but it was also surprising jb sir ne bola tha ke hm bhi 10 din phle
chutti krdenge 🤯 (jo ki shyad board ke 10 din phle it means around 7 feb 📅).
To ab bhot km din bake h jo really bhot memorable 💖 rone wale 🥺.
Sb bolte h ki ye 10th h isme seriously pdhai krne chahiye 📚 pr ye 10th h jisme dosti ke asse
moment hote h ✨ jo jindgi bhr yaad rhengi 💭💞. H na? 🥹
Hr ek moment yaad rahenga 💯, chahe vo vakeel ki vakalat ho ⚖️😂,
ya divya ka austerity se time puchna ⏰ aur fir reply “to mere ghadi hi lele, tum apne kyu ni
laate” 🤣
ya vakeel ka “kya h bhai?” 🤷♂️,
ya sleepika devi ka sona 😴😴,
ya gift transfer krna 🎁😂,
ya sir ko sfs ke naam aur Drishti ke naam se chidhana 🤣,
ya fir unko mere hr baat urdu m lgna 📖,
ya Sir Arvind ka gussa 😠🔥,
ya fir hmara pagal pn krna 🤪🤪,
board pr dialog lekhna ✍️, nickname lekhna 😎,
ooh sb ke nick name rkhna 🤭 (ye to hiamwari ne theka le Rakha 😏).
Ek dusre ko chidana 😝, twinning krna 👯♀️💗,
yha tak Kanishka ke sath ladai bhi 😆,
divya ka hme bff bola…. o sorry bffaeae 😂. Kyu divya? 🤨
ya #...... se chidana 😁,
hmara usse noni ke naam se chidana 🤣.
Austerity ka “m sahi m kuch ni pdha” 📖❌,
vakeel ka “bhai m to kitab bhi ni uthai” 🤦♂️😂,
divya ka “tera kha aaj apne bff ke bina mn lag raha hoga” 🥲,
aur Kanishka ke khne p to kr deti 😏,
o sorry mann ,aur hn isse yaad aaya MN se chidana 😒,
aur divya ki so called mere bff ka “vo sirf mere classmate h yaar” 🙃 h na?
ya fir sleepika devi ka “ek ye bhaiya udhake lave ya ek ye bhaiya hr waqt Drishti Drishti” 🤨.
Aur bhi bhot saari baate 💭 agr saare likhu to ye message jindgi m khatam ni hove 📜…
Chlo agr spelling mistake ho to smajh jaana 😅
aur let’s make all these memorable together 🫶✨
Pr 10th ke baad bhul mt jaana 🥺💞.
10th ke baad to bhot dur ki baat h, abhi hm chutti p h abhi mt bhul jaana…
There is lot to write but abhi time ni h… ⏳
10th h na 😌📚
Chlo padh lo test bhi h….. Austerity top krregi..
Dekho besharm maan bhi gayi, hmare bina padhne lage..gajab…Keep it
up..
Chlo mere lecture yhi khatam😶🌫️
Pura padh bhi liyo khi beech m hi chod do.. ek ek line puchungi m🤔