SCENE 1
😎
Tanuj
Gir gaya toh meri kismat mein likha tha! “Jo mile woh apna!”
Jay:
Arre pagal, aisa nahi hota. Yeh galat baat hai.
Prajakta: (Dramatically crying)
Socho agar mera wallet hota toh?! Main toh behosh ho jaati!
(Everyone overreacts dramatically.)
SCENE 2
Tanuj:
Naam likha hai… “Mr. Patel”.
😆
Devaansh: Patel?! Gujarat mein toh 1000 Patel mil jayenge! Humara wala
kaunsa wala?
Prajakta:
Phone number toh hoga hi?
NO DIALOGUE IN SCENE 3
SCENE 4
Mr. Patel:
Main tumhari imaandari test kar raha tha!
(Everyone shocked)
😳
Prajakta:
Matlab hidden camera show tha kya?!
“Imaandari sabse badi neeti hai!”